Andrew Symonds Death Cricketers Reactions

0
0


Andrew Symonds Death Cricketers reactions: विश्व क्रिकेट ने पूर्व ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर एंड्रयू साइमंड्स की मौत पर शोक व्यक्त किया है, जिनका अपने गृह राज्य क्वींसलैंड में टाउन्सविले के बाहर कार दुर्घटना में निधन हो गया. पूर्व ऑस्ट्रेलियाई टीम के साथियों और अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटरों ने 46 वर्षीय साइमंड्स के निधन पर सोशल मीडिया पर सहानुभूति जताई. पूर्व ऑस्ट्रेलियाई विकेटकीपर एडम गिलक्रिस्ट और तेज गेंदबाज जेसन गिलेस्पी 2003 विश्व कप में साइमंड्स के साथ खेले थे. उन्होंने इस खबर पर अपना दुख व्यक्त किया.

गिलक्रिस्ट ने लिखा, “अपने सबसे वफादार, मजेदार, प्यार करने वाला दोस्त का कार दुर्घटना में निधन हो गया. मैं इस खबर से बहुत ज्यादा दुखी हूं. भगवान उसकी आत्मा को शांति दे.”

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज गिलेस्पी ने कहा कि वह यह खबर सुनकर दंग रह गए. एक अन्य ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज, डेमियन फ्लेमिंग ने ट्वीट किया, “मेरे प्रिय की खबर सुनकर दुखी हूं. मेरी संवेदना साइमंड्स परिवार के साथ हैं.”

क्रिकेट डॉट कॉम के अनुसार, “दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर जोंटी रोड्स, जिन्हें क्रिकेट की दुनिया में अब तक का सबसे महान क्षेत्ररक्षक माना जाता है. उन्होंने 2006 में साइमंड्स के क्षेत्ररक्षण कौशल को सर्वश्रेष्ठ करार देते हुए कहा था कि ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी 10 गुना बेहतर थे.”

रोड्स ने 2006 में कहा था, “साइमंड्स मुझसे बहुत बेहतर है, वह एक अच्छे खिलाड़ी थे. उन्होंने कई मैचों में शानदार खेला, जिससे टीम को जीत मिलने में मदद मिली.”

साइमंड्स को श्रद्धांजलि देते हुए, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) ने अपनी वेबसाइट पर लिखा, “हम प्यारे क्वींसलैंडर की मौत से स्तब्ध और दुखी हैं, जिनका 46 वर्ष की आयु में दुखद निधन हो गया है.”

उपमहाद्वीप के वर्तमान और पूर्व क्रिकेटर भी साइमंड्स की मौत की खबर सुनकर सदमे से हैं. पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने ट्वीट किया, “ऑस्ट्रेलिया में एक कार दुर्घटना के कारण साइमंड्स ने अपनी जान गंवा दी. हमने मैदान पर और मैदान के बाहर एक अच्छे दोस्त थे. उनके परिवार को साथ हमारी संवेदनाएं.”

भारत के पूर्व बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने लिखा, “बहुत ही दुखद खबर, मैं इस खबर से स्तब्ध हूं.”

यह भी पढ़ें : IPL 2022: पर्पल कैप जीतने की रेस में शामिल हैं उमरान मलिक, लीड बॉलर से महज इतने विकेट का फासला

Symonds Death: मार्श-वॉर्न के बाद एंड्रयू साइमंड्स का निधन, ऑस्ट्रेलिया ने पिछले 3 महीने में खोए 3 दिग्गज क्रिकेटर





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here