Chennai Super Kings Vs Gujarat Titans Playing 11 Pitch Report IPL 2022 CSK Vs GT

0
0


Chennai Super Kings vs Gujarat Titans Playing 11 Pitch Report IPL 2022: चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच आईपीएल 2022 का 62वां मैच खेला जाएगा. गुजरात ने हार्दिक पांड्या की कप्तानी में शानदार प्रदर्शन करते हुए प्लेऑफ में जगह बना ली है. टीम ने अब तक 12 मैच खेले हैं और 9 मुकाबलों में जीत हासिल की है. गुजरात पॉइंट टेबल में पहले स्थान पर है. जबकि चेन्नई पॉइंट टेबल में 9वें स्थान पर है. उसने 12 मैच खेलते हुए सिर्फ 4 मुकाबलों में जीत हासिल की है. रविवार को होने वाले मैच के लिए दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन में बदलाव हो सकता है.

सीएसके के लिए यह सीजन अच्छा नहीं रहा. धोनी की कप्तानी में चेन्नई गुजरात के खिलाफ खेले जाने वाले मैच के लिए प्लेइंग इलेवन में बदलाव कर सकती है. सीएसके महेश थीक्षाना और प्रशांत सोलंकी में से किसी एक खिलाड़ी को प्लेइंग इलेवन में जगह दे सकती है. जबकि मुकेश चौधरी की जगह लगभग तय है. हालांकि उनकी जगह राजवर्धन हैंगरगेकर या केएम आसिफ को भी मौका दिया जा सकता है.

गुजरात के टैलेंटेड प्लेयर यश दयाल ने इस सीजन में अपने परफॉर्मेंस से सभी को प्रभावित किया है. लिहाजा हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली टीम उन्हें प्लेइंग इलेवन में जगह दे सकती है. यह मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाना है. यहां की पिच आज बल्लेबाजों के लिए मददगार साबित हो सकती है. यहां की पिच बल्लेबाजों को अपने तरीके से शॉट खेलने में मदद कर सकती है.

संभावित प्लेइंग इलेवन –

गुजरात टाइटंस: ऋद्धिमान साहा, शुभमन गिल, मैथ्यू वेड, हार्दिक पांड्या (कप्तान), डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, साई किशोर, अल्जारी जोसेफ, यश दयाल, मोहम्मद शमी.

चेन्नई सुपर किंग्स: ऋतुराज गायकवाड़, डेवोन कॉनवे, रॉबिन उथप्पा, मोइन अली, अंबाती रायुडू, शिवम दूबे, एमएस धोनी (कप्तान), ड्वेन ब्रावो, सिमरजीत सिंह, महेश थीक्षाना/प्रशांत सोलंकी, मुकेश चौधरी / राजवर्धन हैंगरगेकर / केएम आसिफ

यह भी पढ़ें : Andrew Symonds: IPL ने एंड्र्यू साइमंड्स और क्लार्क की दोस्ती में ला दी थी खटास, ऐसा है पूरा किस्सा

Symonds Death: मार्श-वॉर्न के बाद एंड्रयू साइमंड्स का निधन, ऑस्ट्रेलिया ने पिछले 3 महीने में खोए 3 दिग्गज क्रिकेटर



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here