IPL 2022 Chennai Super Kings Batsman Ambati Rayudu Trolled On Social Media After Tweeting Retirement | IPL: रिटायरमेंट का ट्वीट डिलीट करने के बाद सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल हुए रायडू, फैंस ने कहा

0
8


Rayudu Got Trolled on Social Media: चेन्नई सुपर किंग्स के बल्लेबाज अंबाती रायडू एक बार फिर से चर्चा में है. उन्होंने पहले ट्वीट किया था कि मौजूदा इंडियन प्रीमियर लीग 2022 टूर्नामेंट उनका आखिरी सीजन है. हालांकि कुछ ही मिनटों के बाद रायडू ने संन्यास लेने वाले ट्वीट को डिलीट कर दिया था. जिसके बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. 

रायडू ने की थी संन्यास की घोषणा

इससे पहले रायडू ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया कि मुझे यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि यह मेरा आखिरी आईपीएल होगा. मैंने इसे खेलने और 13 साल तक 2 महान टीमों का हिस्सा बनने के लिए एक शानदार समय बिताया है. इस शानदार यात्रा के लिए मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स को धन्यवाद देना चाहता हूं.

बाद में किया था ट्वीट डिलीट

हालांकि रायडू ने थोड़ी देर बाद इस ट्वीट को डिलीट कर दिया था. इस बार आईपीएल मेगा नीलामी में चेन्नई ने उन्हें 6.2 करोड़ रुपये में खरीदा था. उन्होंने इस सीजन में 12 मैचों में 27.10 के औसत और 124.31 के स्ट्राइक-रेट से 271 रन बनाए हैं, जो आईपीएल 2022 में टीम के लिए तीसरे सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं. हालांकि उनके ट्वीट डिलीट करने के बाद फैंस ने उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल कर दिया. 

 

कासी विश्वनाथन ने जारी किया बयान

चेन्नई के सीईओ कासी विश्वनाथन ने कहा कि रायडू आईपीएल से संन्यास नहीं ले रहे हैं. वह थोड़ा निराश थे कि वह अच्छा नहीं कर पा रहे हैं. इसलिए, उन्होंने गलती से वह ट्वीट कर दिया. मैंने उन्हें चीजें समझा दी हैं. वह संन्यास नहीं ले रहे हैं. वह हमारे साथ रहेंगे. 

(इनपुट: एजेंसी)

ये भी पढ़ें…

IPL 2022: पृथ्वी शॉ की हेल्थ को लेकर आया बड़ा अपडेट, जानें अगले मैच में खेलेंगे या नहीं

IPL 2022: अंबाती रायडू के हैंडल से रिटायरमेंट का हुआ ट्वीट और फिर तुरंत डिलीट, CSK के सीईओ ने दिया यह बयान





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here