IPL 2022 Update News Corbin Bosch joins Rajasthan Royals as a replacement for Nathan Coulter-Nile IPL 2022 : राजस्थान रॉयल्स को झटका, बड़ा खिलाड़ी बाहर, जानिए किसकी हुई एंट्री

0
1


Nathan Coulter-Nile- India TV Hindi
Image Source : IPL T20.COM
Nathan Coulter-Nile

Highlights

  • राजस्थान रॉयल्स की टीम प्वाइंट्स टेबल में इस वक्त नंबर तीन पर
  • संजू सैमसन की कप्तानी वाली टीम ने अभी तक खेले हैं 12 मैच
  • नाथन कूल्टर नाइल की जगह टीम में शामिल किए गए कॉर्बिन बॉश

आईपीएल 2022 का लीग चरण अब समाप्त होने की ओर है। टीमें प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए एक दूसरे से ​भिड़ रही हैं। इस बीच अब तक इस साल अच्छा प्रदर्शन कर रही संजू सैमसन की क​प्तानी वाली राजस्थान रॉयल्स की टीम को एक झटका लगा है। टीम का तेज गेंदबाज इंजरी के कारण बाहर हो गया है। इसके साथ ही राजस्थान रॉयल्स ने उसके रिप्लेसमेंट का भी ऐलान कर दिया है। जल्द ही नया खिलाड़ी टीम से जुड़ जाएगा। 

आईपीएल की आधिकारिक वेबसाइट पर दी गई जानकारी में बताया गया है कि राजस्थान रॉयल्स के गेंदबाज आस्ट्रेलियाई खिलाड़ी नाथन कूल्टर नाइल आईपीएल से बाहर हो गए हैं। उनकी जगह कॉर्बिन बॉश को राजस्थान रॉयल्स ने अपनी टीम में शामिल किया है। नाथन कूल्टर नाइल को मार्च में चोट का सामना करना पड़ा था। अब उन्हें बाकी बचे हुए आईपीएल से बाहर कर दिया गया है। उनकी जगह कॉर्बिन बॉश लेंगे। कॉर्बिन बॉश दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ी हैं और उनकी उम्र करीब 27 साल है। कॉर्बिन बॉश इससे पहले नेट गेंदबाज के रूप में टीम के साथ थे। जहां तक कॉर्बिन बॉश के अब तक के प्रदर्शन की बात करें तो उन्होंने 30 टी20 खेले हैं और 151 रन बनाए हैं। इतने ही मैचों में कॉर्बिन बॉश ने 18 विकेट लिए हैं। कॉर्बिन बॉश 20 लाख रुपये की कीमत पर राजस्थान रॉयल्स में शामिल होंगे। वे आईपीएल 2022 की नीलामी में शामिल होने के लिए आए थे, लेकिन तब उन्हें कोई खरीदार नहीं मिला था। 

इस बीच आपको बता दें कि राजस्थान रॉयल्स का अभी तक का प्रदर्शन ​अच्छा रहा है। टीम इस वक्त आईपीएल 2022 की प्वाइंट्स टेबल में नंबर तीन पर है। संजू सैमसन की कप्तानी में राजस्थान रॉयल्स ने अभी तक 12 मैच खेले हैं और इसमें से टीम ने सात मैच अपने नाम किए हैं। टीम नंबर तीन पर है। टीम की कोशिश है कि अपने बचे हुए मैच जीतकर प्लेऑफ में एंट्री की जाए। टीम का इस साल अभी तक अच्छा प्रदर्शन रहा है। 





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here