Kolkata Knight Riders Won By 54 Runs KKR Vs SRH Highlights KKR Beat SRH

0
1


Kolkata Knight Riders vs Sunrisers Hyderabad: पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेले गए आईपीएल 2022 के 61वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 54 रनों से हरा दिया. केकेआर की 13 मैचों में यह छठी जीत है. इस जीत के साथ ही कोलकाता ने प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखा है. 

कोलकाता नाइट राइडर्स ने पहले खेलने के बाद 20 ओवर में 6 विकेट पर 177 रन बनाए थे. इसके जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम निर्धारित ओवरों में 8 विकेट पर 123 रन ही बना सकी. कोलकाता की इस जीत के हीरो रहे आंद्रे रसेल. रसेल ने पहले बल्लेबाज़ी में 28 गेंदों में नाबाद 49 रनों की पारी खेली. फिर गेंदबाजी में 22 रन देकर तीन विकेट लिए.

KKR से मिले 178 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी सनराइजर्स हैदराबाद की शुरुआत अच्छी नहीं रही थी. केन विलियमसन और अभिषेक शर्मा पावरप्ले का फायदा नहीं उठा सके. छठे ओवर में 30 रनों के स्कोर पर विलियमसन पवेलियन लौट गए. उन्होंने 17 गेंदों में सिर्फ 9 रन बनाए. इसके बाद राहुल त्रिपाठी भी 12 गेंदों में 9 रन ही बना सके. 9वें ओवर में 54 के स्कोर पर दो विकेट गंवाने के बाद एडन मार्करम और अभिषेक ने कुछ शानदार शॉट्स खेले. लेकिन ये दोनों ज्यादा देर तक क्रीज़ पर नहीं टिक सके. 

अभिषेक ने 28 गेंदों में 4 चौकों और 2 छक्कों की बदौलत 43 रन बनाए. वहीं मार्करम ने 25 गेंदों में तीन छक्कों की मदद से 32 रनों की पारी खेली. इन दोनों के आउट होते ही हैदराबाद की पारी ताश के पत्तों की तरह बिखर गई. इस बीच निकोलस पूरन 02, वाशिंगटन सुंदर 04, शशांक सिंह 11 और मार्को जानसेन 01 रन बनाकर आउट हो गए. वहीं भुवनेश्वर कुमार 06 और उमरान मलिक 03 रनों पर नाबाद लौटे.

कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए आंद्रे रसेल ने चार ओवर में 22 रन देकर तीन विकेट चटकाए. वहीं टिम साउथी ने 4 ओवर में 23 रन देकर दो विकेट लिए. इसके अलावा उमेश यादव, वरुण चक्रवर्ती और सुनील नरेन को एक-एक विकेट मिला.

यह भी पढ़ें: 

IPL पर फिर छाए मैच फिक्सिंग के बादल, CBI ने तीन लोगों को किया गिरफ्तार

IPL 2022: पृथ्वी शॉ की हेल्थ को लेकर आया बड़ा अपडेट, जानें अगले मैच में खेलेंगे या नहीं



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here