Lasith Malinga Says Interesting Battle Between Yuzvendra Chahal And Hasaranga For The Purple Cap | IPL Purple Cap: लसिथ मलिंगा ने की भविष्यवाणी, कहा

0
5


Lasith Malinga On Wanindu Hasaranga: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के गेंदबाज वनेंदू हसरंगा इस सीजन अब तक 23 विकेट ले चुके हैं. इस सीजन सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाजों की फेहरिस्त में वनेंदू हसरंगा राजस्थान रॉयल्स (RR) के युजवेन्द्र चहल के साथ संयुक्त रूप से पहले नंबर पर चल रहे हैं. चहल और हसरंगा दोनों के 23-23 विकेट हैं. लेकिन रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के गेंदबाज वनेंदू हसरंगा इकॉनमी बेहतर है. पूर्व दिग्गज श्रीलंकाई खिलाड़ी और राजस्थान रॉयल्स (RR) के बॉलिंग कोच लसिथ मलिंगा ने ट्वीट कर वनेंदू हसरंगा को बधाई दी है.

‘पर्पल कैप के लिए 2 बेहतरीन स्पिनरों में दिलचस्प मुकाबला’

लसिथ मलिंगा ने अपने ट्वीट में वनेंदू हसरंगा को बधाई देते हुए लिखा कि पर्पल कैप के लिए युजवेन्द्र चहल और हसरंगा के बीच दिलचस्प मुकाबला हो रहा है. यह देख मजा आ रहा है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि एक श्रीलंकाई खिलाड़ी को आईपीएल में अपनी छाप छोड़ते हुए देखना शानदार है. मलिंगा ने शानदार गेंदबाजी के लिए रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के गेंदबाज वनेंदू हसरंगा की तारीफ की. साथ ही उन्होंने लिखा कि युजवेन्द्र चहल और हसरंगा के बीच पर्पल कैप के लिए यह मुकाबला देखने में काफी मजा आ रहा है.

‘दोनों गेदबाजों के नाम है 23-23 विकेट’

दरअसल, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के गेंदबाज वनेंदू हसरंगा और राजस्थान रॉयल्स (RR) के गेंदबाज युजवेन्द्र चहल दोनों इस सीजन शानदार फॉर्म में चल रहे हैं. दोनों गेंदबाज अहम मौकों पर अपनी टीम के लिए विकेट निकाल रहे हैं और रन रोक रहे हैं. साथ ही दोनों गेंदबाज इस सीजन एक मैच में 5-5 विकेट अपने नाम कर चुके हैं. वहीं, युजवेन्द्र चहल इस सीजन एक हैट्रिक भी ले चुके हैं. इससे पहले युजवेन्द्र चहल लगातार कई सालों तक रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के लिए खेल चुके हैं. लेकिन इस साल मेगा ऑक्शन में राजस्थान रॉयल्स (RR) ने चहल को 6.50 करोड़ में अपने नाम किया. जबकि रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) ने वनेंदू हसरंगा को 10.75 करोड़ में खरीदा था.

ये भी पढ़ें-

IPL 2022: बुमराह-शमी को नहीं बल्कि इस गेंदबाज़ को सचिन तेंदुलकर मानते हैं सबसे अच्छा डेथ ओवर बॉलर, तारीफ में पढ़े कसीदे

IPL 2022: जॉनी बेयरस्टो की तूफानी पारी पर आया सचिन तेंदुलकर का रिएक्शन, जानिए क्या बोले ‘क्रिकेट के भगवान’





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here