Prithvi Shaw Discharge From Hospital Reached Delhi Capitals Ipl 2022

0
13


Prithvi Shaw Delhi Capitals IPL 2022: दिल्ली कैपिटल्स के यंग एंड टैलेंटेड बैट्समैन पृथ्वी शॉ को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और वे टाइफाइड से ठीक होने के बाद होटल वापस आ गए हैं. फ्रेंचाइजी ने रविवार को यह जानकारी दी. फ्रेंचाइजी ने यह नहीं बताया कि आईपीएल 2022 में ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज डेविड वॉर्नर के साथ शेष दो लीग मैच खेलेंगे या नहीं.

ऋषभ पंत की अगुवाई वाली दिल्ली कैपिटल्स सोमवार को पंजाब किंग्स से खेलेगी, जिसके बाद 21 मई को वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियंस के खिलाफ आखिरी आईपीएल 2022 लीग मैच होगा. टीम वर्तमान में 12 अंकों के साथ आईपीएल अंक तालिका में पांचवें स्थान पर है और प्लेऑफ की दौड़ में शामिल है.

रविवार सुबह डीसी के बयान में कहा गया, “दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है, जहां उनका इलाज टाइफाइड के लिए किया जा रहा था. शॉ होटल में वापस आ गए हैं, जहां वह चिकित्सकों की निगरानी में हैं.”

हाल ही में, दिल्ली कैपिटल्स के सहायक कोच शेन वॉटसन ने संकेत दिया था कि युवा खिलाड़ी के टीम के शेष मैचों में शामिल होने की संभावना नहीं है.

शॉ ने 1 मई को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ खेलने के बाद सनराइजर्स हैदराबाद, चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ डीसी के आखिरी तीन लीग मैचों में भाग नहीं लिया. 8 मई को शॉ की एक इंस्टाग्राम कहानी से पता चला है कि सलामी बल्लेबाज को बुखार के कारण अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

नौ मैचों में शॉ ने 28.78 की औसत और 159.87 के स्ट्राइक रेट से 259 रन बनाए हैं जिसमें दो अर्धशतक शामिल हैं. वाटसन ने कहा, “अब तक उनका यहां न होना टीम के लिए क्षति है. उम्मीद है वह जल्द ही टीम में वापसी करेंगे.”

यह भी पढ़ें : Andrew Symonds Career: कार एक्सीडेंट में एंड्रयू साइमंड्स का निधन, जानें कैसा रहा क्रिकेट करियर

Andrew Symonds: IPL ने एंड्र्यू साइमंड्स और क्लार्क की दोस्ती में ला दी थी खटास, ऐसा है पूरा किस्सा





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here