T20 World Cup 2022 Srikkanth raised questions on mohammad Shami not being selected in Team India T20 World Cup 2022 : टीम इंडिया में इस खिलाड़ी के सेलेक्ट न होने पर श्रीकांत ने उठाए सवाल

0
1


Mohammad Shami And Ravindra Jadeja- India TV Hindi News
Image Source : PTI
Mohammad Shami And Ravindra Jadeja

Highlights

  • टी20 विश्व कप 2022 के लिए टीम इंडिया का कर दिया गया है ऐलान
  • भारतीय सेलेक्शन कमेटी ने विश्व कप के लिए चुने भारत के 15 खिलाड़ी
  • मोहम्मद शमी मुख्य टीम में नहीं, रिजर्व खिलाड़ी के तौर पर रखा गया

T20 World Cup 2022 : एशिया कप 2022 के बाद अब सभी की नजरें टी20 विश्व कप 2022 पर है। इसी साल ऑस्ट्रेलिया में टी20 विश्व कप का आयोजन ऑस्ट्रेलिया में होना है। इसे लेकर तैयारी शुरू हो गई है। इस बीच टीम इंडिया का भी ऐलान कर दिया गया है। इस बार के विश्व कप में टीम इंडिया की कप्तानी रोहित शर्मा करते हुए नजर आएंगे। एशिया कप के अलावा ये पहला मौका होगा, जब रोहित शर्मा किसी मल्टीनेशन टूर्नामेंट में भारतीय टीम की कप्तानी करेंगे। टीम इंडिया करीब करीब वही नजर आ रही है, जो एशिया कप 2022 में नजर आ रही थी। कुछ एक बदलाव किए गए हैं। हालांकि हर बार की तरह इस बार भी टीम इंडिया में जो खिलाड़ी चुने गए हैं और जो नहीं चुने गए हैं, उनको लेकर सवाल उठ रहे हैं। 

पूर्व सेलेक्टर क्रिस श्रीकांत ने ये उठाए सवाल 

इस बीच टीम इंडिया के पूर्व सेलेक्टर रहे क्रिस श्रीकांत ने मोहम्मद शमी को लेकर फिर से सवाल उठा दिए हैं। स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए श्रीकांत ने कहा कि मुख्य टीम में मोहम्मद शमी को होना चाहिए था। आप ऑस्ट्रेलिया में विश्व कप खेलने जा रहे हैं, वहां का बाउंस देखिए। मोहम्मद शमी का हाईआर्म एक्शन है और वे काफी बड़े खिलाड़ी साबित हो सकते हैं। अगर आपने पहले तीन चार ओवर में कुछ विकेट निकाल दिए तो आपके लिए काफी आसानी होगी। उन्होंने कहा कि आपके पास जसप्रीत बुमराह है, अर्शदीप सिंह हैं और भुवनेश्वर कुमार हैं, ये ठीक है, लेकिन मोहम्मद शमी होने ही चाहिए। इस बीच इरफान पठान ने कहा कि आपको ये ध्यान रखना है कि आप ऑस्ट्रेलिया में कहां कहां मैच खेल रहे हो। ऑस्ट्रेलिया में भी कुछ मैदानों पर स्पिनर्स को मदद मिल सकती है। ऐसे में अगर रवि बिश्नोई भी टीम में होते तो और भी बेहतर रहता। 

इरफान पठान और क्रिस श्रीकांत ने रखी अपनी बात 
क्रिस श्रीकांत ने ये भी कहा कि मेरे हिसाब से टीम में एक ही बदलाव होना चाहिए था कि मोहम्मद शमी मुख्य टीम में होते। बताया जाता है कि वे स्कीम ऑफ थिंक में नहीं हैं, मुझे नहीं पता वे क्यों नहीं हैं। शमी ने आईपीएल में बेतरीन गेंदबाजी की है और वे जल्दी विकेट दिलाने वाले गेंदबाज हैं। शमी की बात करते हुए शमी पर अपनी राय रखते हुए कहा कि मेरे हिसाब से आपके पास एक ही ऑप्शन है। आप या तो शमी को खेला सकते हैं या फिर भुवनेश्वर कुमार को टीम में ले सकते हैं। शमी का इस्तेमाल नई गेंद से ज्यादा होता है। दोनों में से एक का ही सेलेक्शन होता, सेलेक्टर्स ने भुवनेश्वर को ज्यादा तरजीह दी है। 

Latest Cricket News





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here